Breaking News
Home / Recent / हीरोज क्लब मानसी टीम ने टाउन क्लब खगड़िया टीम को 2-1 से पराजित किया।

हीरोज क्लब मानसी टीम ने टाउन क्लब खगड़िया टीम को 2-1 से पराजित किया।

द्रवेश कुमार निराला मानसी
खगड़िया :- ऐतिहासिक मानसी रेलवे मैदान में आयोजित हो रहे 10वें विजय कुमार यादव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का 12वां मैच सोमवार को हिरोज क्लब मानसी बनाम टाउन क्लब खगड़िया के बीच खेला गया. जिसके एक रोमांचक मुकाबले में हिरोज क्लब मानसी की टीम ने टाउन क्लब खगड़िया की टीम को 2-1 से पराजित किया. मैच में मुख्य रेफरी की भूमिका शंकर कुमार सिंह तथा सहायक रेफरी की भूमिका में दयानंद राम व सिदेश सिद्धार्थ ने निभाई. जबकि उद्धोषक के तौर पर पुलिस कुमार ने खेल का आंखों देखा हाल सुनाया.

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित मानसी रेल थाना के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने दोनों टीमों की खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. मुकाबले के बाद उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया और काफी रोमांचक मैच खेला गया. साथ ही उन्होंने कहा कि फुटबॉल खेलने से शरीर स्वस्थ रहता है. वहीं उन्होंने कहा कि खेल से जाति व धर्म की दीवार को तोड़ा जा सकता है.

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता, गंगा प्रसाद यादव, प्रेम कुमार यशवंत, उपेंद्र प्रसाद सिंह, शिवशंकर आर्य छेदी प्रसाद सिंह एवं चंद्रभूषण यादव मौजूद थे. जबकि मौके पर तेज नारायण यादव, विद्यानंद यादव, प्रभात कुमार मुन्ना, आनंद गुप्ता, पप्पू रजक, नितिन कुमार, विपिन कुमार, संजीत चौधरी, अंजनी झा उपस्थित थे.

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

मुख्यमंत्री ने पटना में अतिवृष्टि से हुये जलजमाव से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की।

मुख्यमंत्री ने पटना में अतिवृष्टि से हुये जलजमाव से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की पटना, …