Breaking News
Home / Recent / 11 मई को रिलीज होने वाली फिल्म AllahHafiz

11 मई को रिलीज होने वाली फिल्म AllahHafiz

शॉर्ट फिल्म कहने के लिए कुछ मिनटों की एक फिल्म होती है, लेकिन कुछ शॉर्ट फिल्म हमें मनोरंजन के साथ-साथ जिन्दगी के कुछ पहलुओं पर दुबारा सोचने को मजबूर कर देती हैं।

पन्ना लार कुमार :- ऐसे ही शॉर्ट फिल्म के निर्माता हैं #Rajwinder, जिनकी शॉर्ट फिल्म जिन्दगी के कई अनछुए पहलूओ को दर्शाती है, जैसे #WakeUpCall हमें मुसीबत का सामना करने और जीने का महत्व समझाती है, वहीं #ZindaPunjab आज के समय में पंजाब के हालात और पंजाबी भाषा की अहमियत बताती है, उनकी एक और शॉर्ट फिल्म सियासत जो आज की राजनीति में कुर्सी और शोहरत के लिए खेली जानेवाली गंदी राजनीति का सच दर्शाती है।

और अब #Rajwinder एक और शॉर्ट फिल्म #AllahHafiz ले कर आ रहे हैं जो कि 11 मई को यूट्यूब पर रिलीज होगी, #Rajwinder ने #AllahHafiz के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देते हुए कहा कि फिल्म पाकिस्तान के कुछ ऐसे मजबूर माँ-बाप का दर्द बयां करती हैं जिनके बारे में ना तो आज तक किसी ने सोचा है ना किसी ने दर्द समझने की कोशिश की है।

फिल्म में मुख्य भूमिका #PawanKahlon और #DavidShuker ने निभाई है और फिल्म के DOP #GoldiSandhu हैं, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी #AviSharma की थी और अब प्रोमोशन का ज़िम्मा गायक #KamranAlam और समाजसेवी #AliAhmad को दी गया है।

11 मई को रिलीज होने वाली फिल्म #AllahHafiz के लिए हमारे तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …