Breaking News
Home / Recent / सहरसा :- गुरगॉव में बेटे की हुई मौत की खबर सुनते ही घर में मचा कोहराम।

सहरसा :- गुरगॉव में बेटे की हुई मौत की खबर सुनते ही घर में मचा कोहराम।

मौत की खबर सुनते ही घर में मचा कोहराम

चार छोटे छोटे बच्चे सहित , पत्नी व मॉ का हाल बुरा।

परिवार के भरण-पोषण के लिए मजदूरी करने गए गुड़गांव युवक की हुई मौत ।

मृतक के पति व बच्चे।

सहरसा :- सोनबरसा राज प्रखंड क्षेत्र के बसनहीं थाना अंतर्गत मंगवार पंचायत के दुर्गापुर गांव निवासी संजय मंडल 45 वर्ष अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए कमाने गए गुड़गांव हरियाणा जहां उनकी मंगलवार को सुबह 9:00 बजे मौत हो गई । मालूम हो कि मिस्टर संजय मंडल कई वर्षों से अपने परिवार को छोड़ घर से हजारों किलोमीटर दूर अपने परिवार के लालन पोषण के लिए दिन रात मेहनत कर मजदूरी करता था और अपने परिवार का भरण पोषण करता था करता था। संजय को क्या पता बीते शुक्रवार उसकी आखरी दिन होगा खाना बनाना छोड़ छोड़ अचानक एक फोन आता है और वह काम करने के लिए अपने डेरा से निकल पड़ता है और कुछ ही देर बाद मृतक के परिजनों को सूचना मिलती है कि संजय को को बिजली की करंट लग गई और वह हम जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है लगातार पांच दिनों तक जिंदगी की जंग को लड़ते-लड़ते आखिरकार आखिरकार मंगलवार को सुबह 9:00 बजे संजय ने अंतिम सांसे ले ली ले ली ।

मृतक संजय मंडल अपने पीछे पत्नी निक्की देवी सहित पुत्र – सन्नी कुमार ( 11वर्ष) ,कल्पना कुमारी( 10 वर्ष),बंधना कुमारी(8 वर्ष )एवं बब्बी कुमार (5 वर्ष)सहित चार छोटे-छोटे मासूम बच्चों को छोड़कर मासूम बच्चों को छोड़कर चल बसे। मृतक संजय मंडल पांच भाई था जिसमें वह सबसे छोटा था। वहीं मृतक के पिता मंगल मंडल की भी मृत्यु छ वर्ष पूर्व ही हो गई थी। मृतक के माता 65 वर्षिय मो० ललिता देवी की भी रो रो कर बुरा हाल है। आखिर सवाल इस मासूम परिवार व बच्चों को कोन देख भाल करेगा।

बेटे के मौत की गम में बैठीं मॉ ललिता देवी

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …