Breaking News
Home / Recent / सहरसा:- नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक 14 वर्षीय युवक लेलहु कुमार उर्फ छोटू की हुई मौत ।

सहरसा:- नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक 14 वर्षीय युवक लेलहु कुमार उर्फ छोटू की हुई मौत ।

सोनवर्षा राज :- बसनही थाना क्षेत्र के बडसम पंचायत अन्तर्गत सुरसर नदी के सोनेघाट पर मंगलवार की दोपहर स्नान करने के दौरान डूबने से एक 14 वर्षीय युवक लेलहु कुमार उर्फ छोटू की मौत हो गई।घटना के बाद माहौल अफरातफरी का हो गया।और डूबने की खबर जंगल मे लगी आग की तरह फैल गई।घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार बडसम गांव के चमराही टोला वार्ड नंबर 6 निवासी अरूण महतो का पुत्र छोटू कुमार स्नान करने के लिए गया था कि अचानक स्नान के दौरान ही गहरे पानी मे चला गया। डूबने की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से निकाला गया।लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी।घटना के बाद पूरे गांव मे मातम्मी सन्नाटा छा गया।वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। परिजनों के विलाप से हर आने जाने वाले लोगों की आंखे नम हो जाता था।

मृतक युवक सातवीं कक्षा का छात्र था।शव को देखने वालो की भीड जुटने लगी। घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा बसनही थाना सहित अंचलाधिकारी उपेन्द्र कुमार तिवारी को दिया।घटना की सूचना मिलते ही बसनही थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर अग्रतर कारवाई मे जुट गई।वहीं अंचलाधिकारी ने बताया कि संबंधित पंचायत के राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है।घटना की सूचना मिलते ही मुखिया जयचंद्र यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर पिडित परिवार को ढाढस बंधाते हुए कबीर अंतोयष्टि के तहत तीन हजार की राशि अंतिम संस्कार के लिए दिया।और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …