Breaking News
Home / Recent / गोंडा के मोहित राज ने बॉलीवुड कवर सांग की शूटिंग की खत्म।

गोंडा के मोहित राज ने बॉलीवुड कवर सांग की शूटिंग की खत्म।

गोंडा के मोहित राज ने बॉलीवुड कवर सांग की शूटिंग की खत्म

प्रदीप पांडे

गोंडा फिल्म क्षेत्र में कई साल से कार्यरत गोंडा के अभिनेता/निर्देशक मोहित राज बीते बुधवार को लखनऊ शहर में अपने बॉलीवुड कवर सांग की शूटिंग शुरू किये थे, जैसा कि उन्होंने बताया था, कि इस कवर सांग को शूट करने के लिए एक हफ्ते का शेड्यूल बनाया गया था! वो पूरा हो चुका है और उसी के साथ कवर सांग की शूटिंग भी खत्म कर दी गई! मोहित राज ने बताया की इस कवर सांग को ज्यादातर लखनऊ की लोकेशन पर शूट किया गया है! पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया की जल्द ही इसका पोस्टर रिलीज किया जाएगा!

इस कवर सांग केे मुख्य किरदार में मोहित राज के साथ नीतू शर्मा नजर आएंगी! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहित राज मूल रूप से गोंडा जिले के शाहपुर धनावा के निवासी है! खास बात ये है की इस बॉलीवुड कवर सांग में मोहित राज के साथ बतौर एसोसिएट डायरेक्टर सुशांत पांडे, बतौर सहायक निर्देशक कुमार अभिषेक भारतीय, कुमार मोहित, अनूप यादव और मेकअप आर्टिस्ट सपना गुप्ता, कॉस्टयूम डिजाइनिंग इफ्फत खान और बब्लू शुक्ला ने किया है! इस कवर सांग की स्टोरी के राइटर कुमार अभिषेक भारतीय हैं, इसी के साथ एसोसिएट डायरेक्शन सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग बलरामपुर के सुशांत पांडे करेंगे! मोहित राज ने बताया कि इस बॉलीवुड कवर सांग का निर्देशन वो स्वयं कर रहे हैं!

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …