Breaking News
Home / Recent / पटना :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।

पटना :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।

बिहार :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक सन्देश में कहा है कि सुषमा स्वराज एक प्रखर वक्ता, ओजस्वी एवं कुशल नेत्री के साथ-साथ विलक्षण प्रतिभा की धनी थी। देश हित एवं लोक-कल्याण के क्षेत्र में उनके द्वारा किये गए कार्यों को देश हमेशा याद रखेगा। अचानक उनके निधन की खबर मिलने से पूरा देश शोकाकूल है और व्यक्तिगत तौर पर हम काफी मर्माहत हैं।

उनके निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है। उनकी कमी हमेशा खलेगी।  दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को धैर्य एवं साहस प्रदान करें।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

खगड़िया: सैदपुर में पूर्वी दुग्ध समिति के 244 किसानों के बीच किया बोनस का वितरण,” क्षेत्र के निहाय महिलाओं को तोहफे के रूप में दिया साड़ी

खगड़िया | मानसी प्रखंड के सैदपुर पंचायत  वार्ड संख्या 15 स्थित दुग्ध उत्पादन सहयोग समिति …