Breaking News
Home / Recent / खगड़िया: ग्रामीण बैंक सैदपुर शाखा के प्रबंधक ने शाखा के ॠण धारकों से ॠण जमा करने का किया अपील, नहीं जमा करने पर होगी कानूनी कार्रवाई 30 दिनों के भीतर ॠण जमा करने पर ॠणधारकों को मिलेगी विशेष छूट :- बिपुल सौरभ (वरीय प्रबंधक ,प्रबंधन विभाग, बेगूसराय)

खगड़िया: ग्रामीण बैंक सैदपुर शाखा के प्रबंधक ने शाखा के ॠण धारकों से ॠण जमा करने का किया अपील, नहीं जमा करने पर होगी कानूनी कार्रवाई 30 दिनों के भीतर ॠण जमा करने पर ॠणधारकों को मिलेगी विशेष छूट :- बिपुल सौरभ (वरीय प्रबंधक ,प्रबंधन विभाग, बेगूसराय)

ग्रामीण बैंक सैदपुर शाखा के प्रबंधक ने शाखा के ॠण धारकों से ॠण जमा करने का किया अपील, नहीं जमा करने पर होगी कानूनी कार्रवाई

30 दिनों के भीतर ॠण जमा करने पर ॠणधारकों को मिलेगी विशेष छूट :- बिपुल सौरभ (वरीय प्रबंधक ,विशेष आस्ति प्रबंधन विभाग, बेगूसराय)

खगड़िया | दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सैदपुर शाखा के शाखा प्रबंधक अविनाश प्रधान ने बैंक शाखा के ऋणधारकों से 30 दिनों के अंदर ॠण चुकाने का अपील किया है। उन्होंने बताया कि अमनी तथा सैदपुर के विभिन्न ॠण धारकों को कई बार सूचना देकर आगाह किया गया जिसके बावजूद भी उन्होने अपना ॠण नहीं चुकाया। इसको लेकर ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक तथा सर्टिफिकेट ऑफिसर जयतंत्र कुमार ने स्थानीय मानसी थाना का सहायता लेकर डिफोल्टरों (चूककर्ताओं) के विरूद्ध आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दिया है। बताया गया कि अगर ॠणधारक ॠण जमा नहीं करते हैं तो उसके विरुद्ध वारंट निकाल उसपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। ग्रामीण बैंक क्षेत्र बेगूसराय के विशेष आस्ति प्रबंधन विभाग के वरीय प्रबंधक बिपुल सौरभ ने बताया कि बैंक शाखा में एन पी ए ॠण खातों में ॠणियों द्वारा 30 दिनों के अंदर एक मुश्त राशि जमा कर खाता बंद कराता है तो वैसे ॠणधारियों के लिए विशेष छूट का भी प्रावधान किया गया है।

About D K NIRALA

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …