Breaking News
Home / Recent / हवा की तेज रफ्तार से अस्पताल कैम्पस में विशालकाय आम का पेड़ गिरा, एक प्रशिक्षार्थी की हुई मौत, तीन घायल।

हवा की तेज रफ्तार से अस्पताल कैम्पस में विशालकाय आम का पेड़ गिरा, एक प्रशिक्षार्थी की हुई मौत, तीन घायल।

हवा की तेज रफ्तार से अस्पताल कैम्पस में विशालकाय आम का पेड़ गिरा, एक प्रशिक्षार्थी की हुई मौत, तीन घायल

सरकार से मृतक के परिजन को दस लाख रूपये देने की मांग

ANA/S.K.VERMA

खगड़िया । सदर अस्पताल कैम्पस में भवन के निकट विशालकाय आम का पुराना पेड़ हवा की तेजी रफ्तार से गिर पड़ा । देखते-देखते कैम्पस में अफरा-तफरी मच गई । लोग यत्र-तत्र भागने लगे । पेड़ के निकट ही सरकारी ए.एन.एम ट्रेनिंग सेंटर है ।

पेड़ गिरने से चार प्रशिक्षणार्थी ए.एन.एम नेहा, प्रतिमा, मनीषा, लक्ष्मी तथा शारदा बुरी तरह से घायल हो गयी, जिसका तत्क्षण सदर अस्पताल के इमर्जेंसी में इलाज किया गया । इजाज़त चारों में से एक लड़की नेहा की मृत्यु हो गई । शेष तीनों का इलाज चल रहा है । उक्त घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल कैम्पस में काफी भीड़ इकट्ठी हो गई । कुछ लोग कह रहे थे – वक्त और मौत किसी का इंतजार नहीं करता है । अधिकतर महिलायें दुःख प्रकट कर रही थी और ईश्वर से प्रार्थना कर रही थी कि भगवान मृत युवती के परिजन को विपत्ति की घड़ी में सहन शक्ति दे । अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजन को चार लाख रुपये का चेक अनुदान राशि के रूप में दिया । मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, चित्रगुप्त नगर थानाध्यक्ष प्रिय रंजन, सिविल सर्जन तथा वन विभाग के अधिकारी भी पहुंचे ।

बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ गोप गुट के वरिष्‍ठ नेता चन्द्रशेखर मंडल, फरकिया मिशन के नेता किरणदेव यादव तथा बिहारी पॉवर ऑफ इंडिया के चेयरमैन डॉ अरविन्द कुमार वर्मा ने बिहार सरकार से मांग किया है कि मृतक के परिजन को कम-से-कम दस लाख रूपये बतौर मुआवजा दिया जाय । इन नेताओं ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भावभीनी श्रद्धांजलियां अर्पित की ।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …