Breaking News
Home / Recent / सुपौल : भाजपा के सदस्यता अभियान कार्य का जायजा लेने पहुंचे बिधायक, कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होकर अपने उपस्थिति में करवाएं सैकड़ों लोगों का सदस्यता ।

सुपौल : भाजपा के सदस्यता अभियान कार्य का जायजा लेने पहुंचे बिधायक, कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होकर अपने उपस्थिति में करवाएं सैकड़ों लोगों का सदस्यता ।

सुपौल : भाजपा के सदस्यता अभियान कार्य का जायजा लेने पहुंचे बिधायक, कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होकर अपने उपस्थिति में करवाएं सैकड़ों लोगों का सदस्यता
छातापुर। सुपौल। संतोष कुमार भगत
छातापुर प्रखंड में इन दिनों भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान तेज गति से किया जाना जारी है। अभियान कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को महम्मदगंज पंचायत में बिधायक नीरज कुमार सिंह बबलू भी पहुंचे। उन्होंने पंचायत के शंकरपट्टी गांव में भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में तेजी लाने हेतु कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया। इसके अलावे स्वंय से कार्यकर्ताओं के साथ अभियान कार्यक्रम मे भाग लिये। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों ने भाजपा का सदस्य बनने हेतु अपने अपने मोबाइल लेकर आये जिन्हें विधायक श्री बबलू ने डिजिटल रूप से सदस्यता करवायी। अभियान के तहत सैकडों लोंगों ने विधायक के सामने भाजपा का सदस्यता लिया
उसी क्रम में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना कार्यकर्ताओं ने बिधायक के नेतृत्व में की। कार्यकर्ताओं ने एक मिनट का मौन धारण कर पूर्व विदेश मंत्री शुष्मा स्वराज की आत्मा की शांति को लेकर ईश्वर से प्रार्थना की। इसके साथ ही उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की भी कामना की। मौके पर मंडल अध्यक्ष सुशील कर्ण, विधान सभा प्रभारी बैद्यनाथ भगत, शालिग्राम पांडेय, महामंत्री केशव कुमार गुड्डू, चन्द्रदेव चन्दू, अरुण कुशवाहा, शिवशंकर मेहता, रामदेव पाल, रामचन्द्र यादव, सुधीर दास, गोपाल आचार्य, राज कुमार ठाकुर, सुआलाल सरदार सहित कई लोग उपस्थित थे ।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सुपौल :- सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे सालगिरह पर अंबेडकर पार्क में रविवार को दो दर्जन वृृक्ष लगाकर , लोगों को किया जागरूक, कहा हर शुुुभअवसर पर लगाएं पौधेंं  ।

सरायगढ़ की शिक्षिका टाप100वूमन अचीवर ऑफ इंडिया बबीता कुमारी ने अपने शादी के 24 वे …