Breaking News
Home / Recent / बिहार नालंदा – बिहारशरीफ के पॉश इलाके लहेरी मोहल्ला में दिनदहाड़े आभूषण व्यवसाई को लूटने पहुंचे एक लुटेरे को लोगों ने पकड़कर की धुनाई ,बाइक में लगाई आग ….

बिहार नालंदा – बिहारशरीफ के पॉश इलाके लहेरी मोहल्ला में दिनदहाड़े आभूषण व्यवसाई को लूटने पहुंचे एक लुटेरे को लोगों ने पकड़कर की धुनाई ,बाइक में लगाई आग ….

बिहार नालंदा – बिहारशरीफ के पॉश इलाके लहेरी मोहल्ला में दिनदहाड़े आभूषण व्यवसाई को लूटने पहुंचे एक लुटेरे को लोगों ने पकड़कर की धुनाई ,बाइक में लगाई आग ….

नालंदा :- लहेरी थाना क्षेत्र के पॉश इलाका लहेरी मोहल्ला में हथियार के बल पर दिनदहाड़े आभूषण दुकान में लूट करने पहुंचे चार लुटेरों को दुकानदार ने हिम्मत दिखाते हुए पकड़ लिया । पकड़े जाने पर लुटेरे फायरिंग करते हुए भागने लगे इस दौरान लोगों ने पीछा कर एक लुटेरे को हथियार के साथ पकड़ लिया । जबकि तीन लुटेरे भागने में सफल हो गए । इसके बाद आक्रोशित लोगों ने लुटेरे के दो बाइकों में आग लगा दी जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया । घटना की सूचना मिलते ही नालंदा के एसपी निलेश कुमार मौके पर पहुंचकर ज्वेलर्स संचालक घटना की जानकारी ली । बताया जाता है कि लहेरी माला स्थित राजगीर ज्वेलर्स में दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार 4 हथियारबंद लुटेरे लूट की मकसद में दुकान में घुसे और जेवरात की मांग करने लगे ।

दुकानदार मदन लाल वर्मा ने और उनके पुत्र ने हिम्मत दिखाते हुए चारों लुटेरे को पकड़ लिया । पकड़े जाने पर सभी लुटेरे फायरिंग करते हुए भागने लगा । इसी दौरान एक लुटेरे को लोगों ने पकड़ लिया इसके बाद जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया । शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े इस घटना से व्यवसायियों में खौफ देखा जा रहा है ।

बाइट- मदन लाल वर्मा ( आभूषण विक्रेता )

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

मुख्यमंत्री ने पटना में अतिवृष्टि से हुये जलजमाव से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की।

मुख्यमंत्री ने पटना में अतिवृष्टि से हुये जलजमाव से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की पटना, …