Breaking News
Home / Recent / नालंदा – हत्यारे ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रमीणों ने समाहरणालय का घेराव करते हुए किया सड़क जाम …

नालंदा – हत्यारे ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रमीणों ने समाहरणालय का घेराव करते हुए किया सड़क जाम …

नालंदा – हत्यारे ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रमीणों ने समाहरणालय का घेराव करते हुए किया सड़क जाम …

हत्या के आरोपी ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को शेखपुरा जिले के पांची गांव के सैकड़ो ग्रमीणों ने कलेक्टेरियेट का घेराव करते हुए सड़क जाम कर दिया ।जिससे दोनों और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई । सड़क जाम कर रहे परिजनों ने नालंदा के एसपी से सभी आरोपियों की को गिरफ्तार कर फांसी देने की दिलाने की मांग की । हम आपको बता दें कि शनिवार की रात्रि कतरीसराय थाना इलाके के बरीठ गांव में ससुराली परिवार वाले घरेलू विवाद के खुन्नस में अपने दामाद अगवा कर गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को जलकुंभी भरे पानी में फेंक दिया था । रविवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर इसकी सूचना थाना को को दिया था ।

हत्या के बाद ससुराल के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए हैं । इस संबंध में मृतक की मां ने 7 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है । युवक वीरू यादव शेखपुरा जिले के पाची गांव का रहने वाला था । 2 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी । मृतिका की पत्नी मानसिक रोगी थी । ससुरालवालों से विवाद चल रहा था । पत्नी को रखने के लिए कई बार पंचायती भी हुई थी । इसी कारण खुन्नस में ससुराल वालों ने वीरू को पकड़कर हत्या कर दिया था ।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

सहरसा :- सीएस ललन सिंह के निरीक्षण के बाद भी नहीं सुधरी अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र मंगवार की हालात ।

सहरसा सोनवर्षा राज :- अस्पताल के बाहर घंटों बैठे रहे दर्जनों रोगी व गर्भवती महिलाएं, …