Breaking News
Home / Recent / खगड़िया: मानसी में जाप और युवा शक्ति की बैठक में हजारों की तादाद में पटना में आयोजित राजभवन मार्च में शामिल होने का कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प। कहा- जाप सुप्रीमों पप्पू यादव के नेतृत्व में हीं बिहार का होगा कायाकल्प, सुशासन की सरकार में हुआ शिक्षा व चिकित्सा व्यवस्था चौपट..

खगड़िया: मानसी में जाप और युवा शक्ति की बैठक में हजारों की तादाद में पटना में आयोजित राजभवन मार्च में शामिल होने का कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प। कहा- जाप सुप्रीमों पप्पू यादव के नेतृत्व में हीं बिहार का होगा कायाकल्प, सुशासन की सरकार में हुआ शिक्षा व चिकित्सा व्यवस्था चौपट..

खगड़िया | मानसी के ऐतिहासिक रेलवे मैदान मानसी स्थित विनोद भवन में युवा शक्ति एवं जन अधिकार पार्टी के मानसी ईकाई की बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष मनीष कुमार पासवान तथा संचालन प्रखंड महासचिव धर्मेन्द्र पोद्दार ने किया। बैठक में उपस्थित जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी के आह्वान पर 15 सूत्री मांग को लेकर 24 नवंबर को पटना में राजभवन मार्च की तैयारी जोड़ों पर है। बिहार की चौपट स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पार्टी सुप्रीमों पप्पू यादव के नेतृत्व में लगातार संघर्ष किया जाता रहा है। बिहार में सुशासन की सरकार विकास के मामले में कागजी साबित हो चुका है। बिहार में रोजगार का कोई साधन नहीं है। जिसका नतीजा है कि अपने जीवन-यापन करने अन्य राज्यों में मजदूरी कर रहें बिहारियों को प्रताड़ना का शिकार होना पड़ रहा है। वहीं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह एवं कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि बिहार में सभी विकास योजनाओं में सरकारी राशि का बंटरबांट के साथ साथ व्यापक घोटाला किया जाता है। सुशासन की सरकार के छोटे कर्मचारी से लेकर बड़े अधिकारी के जेब तक हर जन कल्याणकारी में लगने वाले रकम का मोटा हिस्सा कमीशन के रुप में जाता है। बाढ़ राहत सामग्री एवं सुखाड़ अनुदान सहित विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ आमलोगो को बिना घूस दिये नहीं मिलता है। बिहार में प्रतिवर्ष बाढ़ और सुखाड़ से करोड़ों का नुकसान होता है। जिसके कारण लोगों को काफी तबाही की मार झेलना पड़ता है। खासकर किसानों को आत्महत्या करने के कगार पर लाकर खड़ा कर देता है। फिर भी सुशासन बाबू आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं कर पाते है। अपने संबोधन में जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश सचिव निलेश कुमार यादव, युवा शक्ति के जिला महासचिव मो. आलम राही, जिला सचिव अजीत कुमार उर्फ पप्पू यादव, सुमित कुमार ने कहा कि सरकार राज्य की ध्वस्त शिक्षा व्यापार को सुदृढ़ करने के साथ-साथ बेरोजगारी की समस्या के निदान हेतु युवा नीति बनावें और राज्य की चौपट विधि-व्यावस्था को अविलंब दुरुस्त करें। इन्होंने कहा कि बिहार के पशुपालकों की स्थिति बदतर हो चुका है। इसलिए दूध का न्युनतम खरीद मूल्य 50 रुपये प्रतिलीटर किया जाय। वन नेशन-वन हेल्थ-वन एजुकेशन का नियम लागू हो और बिजली का दर कम किया जाय। बैठक में अभिषेक कुमार, दयानंद यादव, सुशांत कुशवाहा, विपिन कुमार, दिलचंद कुमार, रतन कुमार सिंह, अजीत कुमार, अमन कुमार, गोलू कुमार, पिंटूस कुमार, मिथुन कुमार, इंद्रजीत कुमार, मोनू कुमार सहित दर्जनों युवा शक्ति के कार्यकर्ता मौजूद थे।

About D K NIRALA

mm

Check Also

खगड़िया: रेल सलाहकार समीती की बैठक , यात्रियों के समस्याओं से कराया गया अवगत

खगड़िया|खगड़िया स्टेशन अधीक्षक कार्यलय कक्ष में सोमवार को सलाहकार समीती की बैठक का आयोजित किया …