Breaking News
Home / Recent / सरकारी भूमि को सीओ अभय पद दास व थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूद्दीन के नेतृत्व में अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

सरकारी भूमि को सीओ अभय पद दास व थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूद्दीन के नेतृत्व में अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

सरकारी भूमि को सीओ अभय पद दास व थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूद्दीन के नेतृत्व में अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर पंचायत स्थित सिमरी गांव में सोमवार को प्रशासनिक चाक-चौबंद व्यवस्था में बिहार सरकार की अतिकर्म मित भूमि को सीओ अभय पद दास व थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूद्दीन के नेतृत्व में अतिक्रमण मुक्त कराया गया। इस संदर्भ में सिमरी ग्राम निवासी उमाशंकर ठाकुर के आवेदन के आलोक में अतिक्र मित्र र्भूमि खाली कराई गई है। ग्रामीणों की माने तो उक्त भूमि पर सहदेव राय करीब 50 वर्षों से आवासीय परिसर रखे हुए थे। एवं इनके पास कोई दूसरा आवासीय भूमि उपलब्ध नहीं है ।इस संदर्भ में पूछे जाने पर सीओ अभय पद दास ने बताया प्रशासनिक आदेश के आलोक में भूमि खाली कराई जा रही है।

आवेदन मिलने पर आवासीय भूमि की व्यवस्था की जाएगी। वही आवासीय परिसर का खाली करने का वहीं शेष बचे अतिकर्म मित आवासीय परिसर को 1 सप्ताह के अंदर खाली करवाने का दिशा निर्देश दिया है ।मौके पर जमादार गणेश प्रसाद, सुरेंद्र माझी ,बृजेश कुमार, रूपेश कुमार, कमेहसी पुलिस के साथ जिले से आई भारी संख्या में महिला एवं पुरुष बल मौजूद थे।

About Gajendra Kumar

mm

Check Also

खगड़िया: जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश सचिव निलेश कुमार यादव ने दादी के पुण्यतिथि पर वृक्षारोपण कर लोगों से किया “हरित पृथ्वी” बनाने का अपील!! युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा- भोजन और पानी की तरह पेड़ भी जीवन के लिए है अनमोल..

खगड़िया | गोगरी प्रखंड के बलतारा पंचायत अंतर्गत कन्हौली गाँव में 8 दिसम्बर रविवार को …