Breaking News
Home / Recent / खगड़िया: गोगरी में जन अधिकार पार्टी व युवा शक्ति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या राजभवन मार्च में शामिल होने का लिया संकल्प, बोले वक्ता- JAP सुप्रीमों पप्पू यादव के नेतृत्व में हीं बिहार का विकास संभव..

खगड़िया: गोगरी में जन अधिकार पार्टी व युवा शक्ति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या राजभवन मार्च में शामिल होने का लिया संकल्प, बोले वक्ता- JAP सुप्रीमों पप्पू यादव के नेतृत्व में हीं बिहार का विकास संभव..

खगड़िया | गोगरी प्रखंड के जमालपुर स्थित एटीआई में दिनांक 21-11-2019 को युवा शक्ति व जन अधिकार पार्टी के प्रखंड स्तरीय बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष अशोक पंत तथा संचालन प्रखंड सचिव राकेश कुमार ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि केन्द्र व राज्य की सरकार अपने किए वादा को पुरा करने में विफल साबित हो चुका है। शिक्षित युवा और मजदूर रोजगार की तलाश में दर दर की ठोकर खा रहा है। बिहार में फैक्ट्री व उद्योग नहीं रहने के कारण बेरोजगार युवा और मजदूरों को दुसरे राज्यों में रोजगार करने के लिए जाना पड़ता है और वहां विभिन्न तरह के प्रताड़ना को सहना पड़ता है। श्री त्यागी ने कहा कि बिहार में सरकार के संरक्षण में अपराध फल फूल रहा है। पुलिस और अपराधियों के मिलीभगत से दिन दहाड़े हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों का अंजाम दिया जाता है। यहां तक कि लोग अपने घर में भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बैठक को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द यादव और युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हजारों की संख्या में 24 नवंबर को पटना में आयोजित जन क्रांति मार्च में शामिल होने का आह्वान किया। इन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी हीं बिहार में बहार ला सकते हैं। सुशासन की सरकार पूर्णतः फ़ेल हो चुका है। शिक्षा, चिकित्सा सहित अन्य व्यावस्था चरमरा गया है। सरकार के देखरेख में हर तरफ लूट खोट चल रहा है। जिसके विरुद्ध जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव ने पटना में ऐतिहासिक जन क्रांति मार्च करने जा रहें है। जिससे बिहार की दशा एवं दिशा की भविष्य तय होगी। बैठक में जाप के कोषाध्यक्ष संतोष कुमार, युवा शक्ति के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष जवाहर कुमार यादव, नगर अध्यक्ष कविरंजन कुमार, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रुपेश कुमार, जाप के कार्यकारी अध्यक्ष गौरव यादव, डेजी देवी, अशोक मालाकार, प्रभाष यादव, हरिशंकर कुमार, बिट्टू कुमार, सहित दर्जनों युवा शक्ति व जन अधिकार पार्टी के नेता मौजूद थे।

About D K NIRALA

mm

Check Also

खगड़िया: गैंगरेप व हत्याकांड आरोपियों के एनकाउंटर पर युवा शक्ति व जाप नेता ने तेलंगाना पुलिस को साधुवाद देते हुए सभी बलात्कारियों को किया फांसी देने की मांग, कहा- महिलाओं व बच्चियों के साथ हुए जघन्य अपराध पर राजनीति करने वाले पर हो कार्रवाई..

खगड़िया | हैदराबाद के पशु चिकित्सक के गैंगरेप व हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किये …