Breaking News
Home / Recent / सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला , भीड़ ने दो गाड़ियों पर बरसाए पत्थर

सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला , भीड़ ने दो गाड़ियों पर बरसाए पत्थर

बिहार के सुपौल में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, भीड़ ने दो गाड़ियों पर बरसाए पत्थर
कन्हैया कुमार सुपौल में एक रैली को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे थे, उसी वक्त उनके काफिले पर पत्थरबाजी हुई।

सुपौल = जेएनयू पूर्व छात्र और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला हुआ है। बुधवार (5 फरवरी, 2020) को ये हमला उस वक्त हुआ जब कन्हैया बिहार के सुपौल में एक रैली को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे थे। घटना में कन्हैया के वाहन ड्राइवर को चोट लगने की खबर है। मामले में टास्क फोर्स के एसपी और सुपौल का अतिरिक्त चार्ज संभाल रहे अधिकारी ने बताया कि कन्हैया का काफिला अपने गंतव्य की तरफ जा रहा था तभी भीड़ ने काफिल में चल रही दो गाड़ियों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। दोषियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पत्थरबाजी में जन मन गण यात्रा का रथ और एक अन्य वाहन का शीशा टूट गया। पत्थरबाजी में ड्राइवर के अलावा अन्य दो लोगों को भी चोट लगने की खबर है। घायलों में सामाजिक कार्यकर्ता मांडवी भी शामिल हैं।

इसी बीच सीपीआई के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने सरकार से कन्हैया कुमार की सभाओं में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए जाने की मांग की है। बता दें कि कन्यैहा कुमार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक पंजी. (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के खिलाफ पटना में 29 फरवरी को आयोजित राज्य स्तरीय रैली की तैयारी के लिए बिहार दौरे पर हैं।

About Gajendra Kumar

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …