Breaking News
Home / Recent / सहरसा सोनवर्षा राज – बिजली शॉर्ट सर्किट से लगी आग तीन घर जलकर राख ।

सहरसा सोनवर्षा राज – बिजली शॉर्ट सर्किट से लगी आग तीन घर जलकर राख ।

सहरसा सोनवर्षा राज – बिजली शॉर्ट सर्किट से लगी आग 3 घर जलकर राख
‌सहरसा -06-02-2020सोनवर्षा राज – बसनहीं थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत अंतर्गत बलिया गांव मैं बीती रात अचानक बिजली के शार्ट सर्किट के कारण घर में आग लग गई जिस में एक ही परिवार के तीन घर जलकर राख हो गया । मालूम हो कि बलिया गांव निवासी गुलाब ठाकुर के घर में उस वक्त कोहराम मच गया जब सभी लोग सोए हुए थे कि अचानक रात्री के लगभग 3:30 बजे बिजली के शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई और कोहराम मच गया ।जब तक घटनास्थल पर ग्रामीणों ने पहुंचा तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया था ।

  

वही इस घटना के बाद पूरे परिवार को खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं खाने-पीने सहित गाना जेवर एवं सर छुपाने को भी कुछ नहीं बचा बताया जाता है कि तीन घरों में एक आंगनवाड़ी केंद्र भी जलकर राख हो गया मालूम हो कि गुलाब ठाकुर के बड़ी बताओ पुतुल कुमारी केंद्र संख्या 215 चलाती थी ।

  

जिसे भी आग ने अपने आगोश में शमा लिया इस घटना में लगभग दो लाख का नुकसान हुआ है। वहीं घटना स्थल पर पंचायत के मुखिया सुदिश यादव, भाजपा सोनवर्षा पूर्वी मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार मानस सहित कई समाजसेवी व्यक्तियोंं ने पहुुच कर इस घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

About Gajendra Kumar

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …