Breaking News
Home / Recent / गोंडा मसकनवा व्यापार मंडल मसकनवा के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई बैठक संपन्न

गोंडा मसकनवा व्यापार मंडल मसकनवा के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई बैठक संपन्न

गोंडा मसकनवा व्यापार मंडल मसकनवा के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई बैठक संपन्न

श्याम बाबू कमल गोंडा

मसकनवा गोंडा ग्राम रानीजोत के संगम मैरज हॉल में व्यापार मंडल के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बैठक किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि विधायक प्रभात वर्मा और विशिष्ट अतिथि कमलेश पाण्डेय थे। व्यापारमंडल के पदाधिकारियों द्वारा आये हुये अथितियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर व्यापारियों और ग्रामीणों को जागरूक किया और उन्हें प्रपत्र भी बांटे।


कार्यक्रम में भाजपा विधायक प्रभात वर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नागरिकता लेने का अधिकार है, छीनने का नहीं। कुछ लोगों ने इस कानून को लेकर लोगों में झूठा भ्रम और अफवाह फैला दी है, जिससे लोग भ्रमित हो रहे हैं। इस कानून से किसी की भी नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। विशिष्ट अतिथि कमलेश पाण्डेय ने विधायक के विकास कार्यो को गिनाते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा देशहित मेें काम किया है। जो नागरिकता संशोधन कानून लाया गया है, वह भी देशहित में है। लोग किसी के बहकावे में न आएं और जागरूक व सशक्त भारतीय नागरिक होने का परिचय दें। तदुपरांत लोगों को प्रपत्र बांटकर इस कानून के प्रति पैदा हुए भ्रम को दूर करने की कोशिश की गई। सदस्य जिला पंचायत अभिमन्यु पटेल ने अपने शायराना अंदाज में संबोधित करते हुये CAA के बारे में लोगो को जागरूप किया।इस मौके पर श्रवण शुक्ला,डॉ0 अनुरुद्ध त्रिपाठी, श्यामबरन पाण्डेय,भरतलाल त्रिपाठी, प्रधान विनोद मोदनवाल, नीरज गुप्ता,पिन्टू गुप्ता,माधव गुप्ता,रामकुमार गुप्ता,शहदाब खान, मो0 इस्माइल,गुफरान अहमद,राधेश्याम लोहिया,विशाल गुप्ता,रवि गुप्ता,राजन सिंह,अम्बिका साहू,शेषराम मौर्या,कनिकराम वर्मा,जक्शन त्रिपाठी सहित अन्य काफी भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

About Gajendra Kumar

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …