Breaking News
Home / Recent / आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने एक बैंक कर्मी को गिरफ्तार किया है।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने एक बैंक कर्मी को गिरफ्तार किया है।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने एक बैंक कर्मी को गिरफ्तार किया है।

अमरदीप नारायण प्रसाद

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढिया गांव के एक किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने एक बैंक कर्मी को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में आज थाने पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि आपत्तिजनक वीडियो वायरल मामले में बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानाक्षेत्र के नारेपुर गाँव निवासी शंभू कुमार रावत के पुत्र अमित कुमार राउत को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने बताया है कि उसने ही उस किशोरी की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किया है।डीएसपी ने बताया की घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है।
बता दे कि घटना को लेकर थाना क्षेत्र के बसरिया गांव निवासी किशोरी के दादा रामचन्द्र सहनी ने थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराया था जिसमें गांव के एक लड़के को आरोपित किया था।

बाइट: कुंदन कुमार (DSP दलसिंग्सराय)

About Gajendra Kumar

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …