Breaking News
Home / Recent / सहरसा – बैजनाथपुर में CAA , NPR एवं NRC के समर्थन में निकली गई विशाल पैदल मार्च।

सहरसा – बैजनाथपुर में CAA , NPR एवं NRC के समर्थन में निकली गई विशाल पैदल मार्च।

सहरसा = बैजनाथपुर में गौरव बंटी चुनचुन यदुवंशी के नेतृत्व में निकाला गया   सी● ए◆ ए● एन● पी● आर● एवं एन● आर● सी● के समर्थन में विशाल पैदल मार्च। मौके पर चुनचुन यदुवंशी ने कहा कि एनआरसी जब भी आएगा तब उसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। उसमें भी देश के लोगों की नागरिकता पर खतरा नहीं होगा। लेकिन जो अवैध घुसपैठ करने वाले लोग हैं उसके लिए एनआरसी है। लेकिन विपक्षी पार्टी इस पर भ्रम फैला रहे हैं।

मौके पर गौरव बंटी ने कहा कि देश में यह जो बिल लाया गया है इस बिल को देश के सभी नागरिकों को सम्मान करना चाहिए। साथ ही कहा कि CAA (2019), कानून नागरिकता देने वाला है, लेने वाला नहीं। यह कानून किसी धर्म के विरोध में नहीं है। इससे भारत में रहने वाले हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई व अन्य समुदाय कोई प्रभावित नहीं हो। साथ ही कहा कि विपक्षी द्वारा लगातार प्रचारित किया जा रहा है कि यह कानून मुसलमान और गरीब विरोधी है। जबकि सच्चाई या नहीं है।

मौके पर संजीव झा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने साकार करने का काम किया है। जो संविधान बना है उसका स्वागत होना चाहिए, न की वोट बैंक के कारण विरोध होना चाहिए। कहा कि इस कानून से भारत में रह रहे नागरिकों को कोई खतरा नहीं है । यह कानून अतिथि देवो भव:,वसुधैव कुटुंबकम् का परिचायक है। इस कानून से भारत में रह रहे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को कोई खतरा नही है । यह कानून नागरिकता छीनने का नहीं नागरीकता प्रदान करने का कानून है। उन्होंने आम लोगों से जागरूकता फैलाने का आह्वान किया।

मौके पर किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि एनआरसी अभी तक लागू भी नहीं हुआ और ना ही उसका रूपरेखा तैयार हुआ है। फिर भी उस पर हंगामा करना और देश में हिंसा करना उचित नहीं हैं।

मौके पर चंदन मेहता,रोहित , चुनचुन यदुवंशी,अमर सहित सैकड़ों लोगों उपस्थित थे।

About Gajendra Kumar

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …