Breaking News
Home / Recent / खगड़िया: युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने रसोई गैस के कीमत में भारी बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार को बताया पूंजीपतियों की कठपुतली, कहा- अच्छे दिन का लुभावने वादा कर रोजमर्रा की चीजें की कीमत बढ़ा रही है सरकार।। आमलोगों की बजाय पूंजीपतियों के हित में कर रहीं है काम..

खगड़िया: युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने रसोई गैस के कीमत में भारी बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार को बताया पूंजीपतियों की कठपुतली, कहा- अच्छे दिन का लुभावने वादा कर रोजमर्रा की चीजें की कीमत बढ़ा रही है सरकार।। आमलोगों की बजाय पूंजीपतियों के हित में कर रहीं है काम..

खगड़िया | युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी रसोई गैस की कीमत में भारी बढ़ोतरी होने पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार पूँजीपतियों की हाथों की कठपुतली बनी हुई है। यह सरकार आम जनता के बजाय माफियाओं और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए हमेशा काम करती रही है। श्री गुड्डू ने कहा कि प्रत्येक माह रसोई गैस में वृद्धि किया जा रहा है। अच्छे दिन की वादा कर सरकार में आई केंद्र सरकार आपलोगों का जेबकतरा बन चुका है। कभी डीजल-पेट्रोल तो कभी रसोई गैस में बेतहाशा मूल्य वृद्धि कर कंपनियों को लाभ पहुंचाने में लगा हुआ है। रसोई गैस के कीमत में 150 रुपये की बढ़ोतरी होने से लोग काफी परेशान है। सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है। जनता का पैसा लूटकर पूंजीपतियों को मालामाल करने की काम में लगा है। देश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और दुराचार से त्रस्त होती जा रही है। गैस का कीमत बढ़ने से लोगों का घरेलू बजट बिगड़ गया है। सरकार अच्छे दिन लाने की लुभावने वादा करते हुए जरुरी चीजों की कीमत कम करने का दावा किया था लेकिन रसोई गैस सहित तमाम रोजमर्रा की चीजें महंगी हो गई है। इन्होंने कहा कि सरकार अविलंब रसोई गैस की कीमत कम करें वरना देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

About TODAY BIHAR

Check Also

खगड़िया: डाॅ.विवेकानंद के सहयोग से बनेगा अग्नि पीड़ित परिवारों का आशियाना!! शहीद प्रभूनारायण अस्पताल की ओर डाॅ.विवेकानंद ने गोगरी प्रखंड के सहरौन गाँव के अग्नि-पीड़ितों के बीच किया छप्पर वितरण, कहा- अनवरत जारी रहेगा मदद..

खगड़िया | जिला के गोगरी प्रखंडन्तर्गत पौरा पंचायत के सहरौन गाँव में पिछले दिनों आग …